सलमान की किक 2 या टाइगर 3 से टकराएगी अजय देवगन की फिल्म

रिलीज डेट को लेकर इतनी मारामारी है कि फिल्म बनने के पहले ही रिलीज डेट अनाउंस कर दी जाती है कि फलां तारीख को हमारी फिल्म आएगी। पहले बॉलीवुड में एक-दो महीने पहले रिलीज डेट अनाउंस की जाती थी, लेकिन अब तो दो-तीन साल पहले ही ऐलान कर दिया जाता है।

ने सिर्फ 'मेडे' नामक फिल्म को बनाने की घोषणा की है। शूटिंग बस शुरू ही होने वाली है, लेकिन उन्होंने रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ईद 2022 वाले सप्ताह में 29 अप्रैल को वे यह फिल्म रिलीज करेंगे। यह फिल्म इसलिए भी खास है कि डायरेक्टर का हैट भी अजय ने पहन रखा है और अमिताभ बच्चन जैसा दिग्गज कलाकार भी फिल्म में हैं।



फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट से ज्यादा ध्यान रिलीज डेट ने खींचा है। ईद पर ने एकाधिकार जमा रखा है। बरसों से वे अपनी फिल्में ईद पर लाते आए हैं और फैंस को तोहफा देते आए हैं। अब तो बिना सलमान की फिल्म के ईद फीकी लगती है।



अजय ने ईद पर फिल्म को रिलीज करने की घोषणा के साथ ही सलमान को चुनौती दे डाली है। अभी यह बात तय नहीं है कि सलमान की कौन सी फिल्म ईद पर रिलीज होगी इसलिए अजय ने पहले से ही मैदान लपकने की कोशिश की है, लेकिन यह बात तो तय है कि सलमान की कोई ना कोई सी फिल्म तो ईद पर रिलीज ही होगी। यानी सीधे-सीधे अजय और सलमान की फिल्मों में टक्कर होगी और घर्षण की चिंगारी जरूर निकलेगी।

सलमान की या टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म ईद पर आ सकती है। संभावना किक 2 की ज्यादा है। भले ही कोई सी भी फिल्म आए, लेकिन टक्कर तो होकर रहेगी, बशर्ते अजय मैदान ना छोड़े।



और भी पढ़ें :