'नागिन 5' की एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं ने अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के बारे में कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (16:44 IST)
एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं की पॉपुलर सुपर नेचुरल फ्रेंचाइजी 'नागिन 5' के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। इस शो के साथ वह अपने सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' के सह-कलाकार रह चुके अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ एक बार फिर काम करने जा रही हैं।
शिवानी‍ गोसाईं ने शरद को एक अच्छा अभिनेता बताया और कहा कि वह सही मायनों में जेंटलमैन हैं। 2016 के लोकप्रिय शो कसम तेरे प्यार की में अभिनेत्री ने पम्मी कोहली की भूमिका निभाई थी जबकि शरद ने ऋषि सिंह बेदी के मुख्य किरदार को किया था।
शिवानी गोसाईं ने साझा किया कि प्रशंसक उन्हें एक बार फिर स्क्रीन साझा करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। शरद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, आज के समय में ऐसे पेशेवर अभिनेताओं के साथ काम करना खुशी की बात है। उनको बिल्कुल एटीट्यूड या नखरे नहीं हैं। वह बहुत अच्छे अभिनेता और सही मायनों में जेंटलमैन हैं। इस बात को मैंने नोटिस किया है कि वह लोगों के साथ घुलने-मिलने में अपना समय लेते हैं, लेकिन वह सभी के साथ विनम्र रहते हैं।
उन्होंने कहा, यह दूसरी बार है जब मैं उनके साथ काम कर रही हूं और वह भी उसी प्रोडक्शन हाउस और चैनल के साथ। बहुत सारे प्रशंसकों ने मुझे मैसेज किया कि वे एक बार फिर हमारे लिए उत्साहित हैं। शिवानी ने खुलासा किया कि शरद के प्रशंसक भी उनके काम की सराहना करते हैं, जो काफी उत्साहजनक होता है। कसम तेरे प्यार की एक सुपर-डुपर हिट शो था और शरद का एक बड़ा प्रशंसक वर्ग है। जो उनके साथ साथ मेरे काम की भी तारीफ करता है। शरद के साथ काम करना बहुत खास अनुभव है।
शो में, शिवानी रितु शर्मा की भूमिका में हैं, और शरद वीर के किरदार में नज़र आ रहे है, जो कि चील का पुनर्जन्म है। शो के वर्तमान ट्रैक पर बात करते हुए, शिवानी ने कहा, शो में मेरी बेटी की शादी उनके परिवार में हो रही है। मैंने पहले ही शरद और उनके ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ दो दृश्यों की शूटिंग कर ली है। जल्द ही एक शादी होने वाली है। इसलिए हम एक साथ कई सीन्स में साथ होंगे।



और भी पढ़ें :