शिल्पा शेट्टी ने बयां किया दर्द, बोलीं- गलती की लेकिन ठीक है

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 अगस्त 2021 (12:01 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने अपने सभी शूटिंग शेड्यूल कैंसिल कर दिए थे और सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।

कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वापसी की थी और एक पोस्ट कर सभी से अनुरोध किया था कि उनके और परिवार की प्राइवेसी बनाए रखें और देश के न्यायपालिका के फैसले का इंतजार करें। इसके बाद शिल्पा शेट्टी काम पर भी लौट चुकी हैं। वह इन दिनों 'सुपर डांसर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब का पेज शेयर किया है जिसमें जीवन में की गई गलतियों के बारे में लिखा है। इसमें लिखा है कि 'गलतियां उस बकाया का हिस्सा हैं, जिसे हम उम्र भर चुकाते रहते हैं।' इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'गलती की लेकिन ठीक है।'
इस किताब के पन्ने में लिखा है, हम इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते। हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होंगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती हैं। लेकिन गलतियां होंगी। मैं गलतियां करने जा रही हूं, मैं खुद को क्षमा करूंगी और उनसे सीखूंगी।



और भी पढ़ें :