शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें फिर बढ़ी, लगा 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (12:08 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं। वहीं इस दौरान शिल्पा और उनकी मां पर भी ठगी का आरोप लगा था।


अब मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा धोखाधड़ी का हुआ है। नितिन बराई नाम के शख्स ने शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि जुलाई 2014 से लेकर अबतक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने उनके साथ चिटिंग की है।
नितिन बराई ने पुलिस को बताया की उसे कहा गया की अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ले और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोले तो बहुत बड़ा फायदा होगा। उनके मुताबिक राज कुंद्रा और शिल्पा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से 2014-15 में उनके साथ 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की।
बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में शिल्पा और राज से जल्द पूछताछ की जा सकती है।



और भी पढ़ें :