'शेरशाह' की टीम पहुंची राष्ट्रीय युद्ध स्मारक, कप्तान विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 (16:56 IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आ‍धारित है।

कारगिल वॉर हीरो पर जीवनी नाटक ने निश्चित रूप से स्वतंत्रता दिवस से पहले सही तालमेल बिठाया है। जहां दर्शकों को सांस रोककर फिल्म का इंतजार था, वहीं की टीम ने नई दिल्ली में का दौरा किया था, जहां उन्होंने खुद वास्तविक जीवन के शेरशाह को श्रद्धांजलि दी है।
यह फिल्म बहादुर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) को एक भावनात्मक श्रद्धांजलि है, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने निर्देशक विष्णु वर्धन के साथ परम योद्धा स्थल पर प्रतिमा का दौरा किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी और फिल्म की सफलता को बहादुर सैनिक को समर्पित किया है।
विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।




और भी पढ़ें :