मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Shekhar Kapur visits a water research centre raises speculations about his ambitious project Paani
Last Updated : गुरुवार, 23 मई 2024 (14:40 IST)

शेखर कपूर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पानी पर कर रहे काम! वॉटर रिसर्च सेंटर का किया दौरा

Shekhar Kapur visits a water research centre raises speculations about his ambitious project Paani - Shekhar Kapur visits a water research centre raises speculations about his ambitious project Paani
Shekhar Kapur's visit to a water research centre: अवॉर्ड विनिंग फ़िल्ममेकर शेखर कपूर ने हाल ही में NYU अबू धाबी वॉटर रिसर्च सेंटर का दौरा किया। अपनी बाफ्टा और गोल्डन ग्लोब उपलब्धियों के लिए मशहूर कपूर ने वाटर कंज़र्वेशन में इनोवेटिव सलूशन्स के लिए जिज्ञासा व्यक्त की। इस बीच, रिसर्च सेंटर ने एक कोलैबोरेशन के लिए उत्साह व्यक्त किया, जो स्टोरी टेलिंग और साइंस को मिलाता है। 
 
रिसर्च सेंटर से शेखर कपूर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसने फैंस को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि क्या कपूर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पानी' पर काम करने के लिए उत्सुक हैं, जिसे कुछ साल पहले बंद कर दिया गया था।
 
इससे पहले, प्रसिद्ध निर्देशक ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की थी। कपूर ने इसे एक 'आध्यात्मिक कहानी' के साथ एक 'ड्रामेटिक स्क्रिप्ट' करार देते हुए कहा था कि 'पानी' की कहानी 'एक लव स्टोर के साथ कई रिश्तों के बारे में' है। उन्होंने कहा कि कैसे पानी फिल्म की कहानी की "कुंजी" है। 
 
दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अभिनय करने वाले थे। हालांकि, अभी तक, प्रोजेक्ट पर कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है। इस बीच, शेखर कपूर अपनी 1983 की फिल्म 'मासूम' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसका नाम 'मासूम...द नेक्स्ट जेनरेशन' है। 
 
ये भी पढ़ें
Manushi Chhillar ने रखा बिजनेस की दुनिया में कदम, लॉन्च किया स्विमवीयर ब्रांड Dweep