परमिशन मिलते ही आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (10:57 IST)
में आर्थर रोड जेल में बंद से मिलने उनके पिता पहुंचे। दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-20 मिनट बातचीत हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी। शाहरुख और आर्यन ने इंटरकॉम के जरिए बात की।

जेल में बंद आर्यन से मिलने पहली बार शाहरुख पहुंचे थे। जेल के अंदर जाते हुए शाहरुख की कई तस्वीरें सामने आई है। उन्होंने ग्रेट टी-शर्ट पहन रखी थी। साथ ही काला चश्मा और मास्क लगा रखा था।


गौरतलब है कि कोरोना महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा हुआ था। बीते दिन ही सरकार ने यह प्रतिबंध हटाया है। इसलिए शाहरुख खान आज सुबह ही बेटे से मिलने जेल पहुंच गए। प्रतिबंध हटने के बाद कई कैदियों के परिजन उनसे मिलने जेल पहुंचे हैं।

बता दें कि आर्यन खान पिछले 14 दिनों से जेल में बंद है। बीते दिनों एनडीपीएस कोर्ट से आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। इसके बाद आर्यन के वकिल ने उनकी जमानत याचिका हाईकोर्ट में दाखिल की है। शाहरुख के पास अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए सात दिन का समय है। क्योंकि कोर्ट में जल्द ही दीवाली की छुट्टियां शुरू होने जा रही हैं।

आर्यन के खिलाफ एनसीबी ने ड्रग सेवन का मामला दर्ज किया था, उन्हें एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, ऐसे में शाहरुख और गौरी को उम्मीद थी कि उनके बेटे को आज जमानत मिल जाएगी।



और भी पढ़ें :