शाहिद कपूर भी करेंगे डिजिटल डेब्यू, नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएंगे नजर!

Shahid Kapoor
Last Updated: रविवार, 6 सितम्बर 2020 (11:04 IST)
कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण बीते कई महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े है। वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है लेकिन अभी सिनेमाघर खुलने के आसार कम ही नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने भी अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना शुरू कर दी है।
वहीं अब OTT सितारों की पसंद बनने लगा है। बॉलीवुड हस्तियां डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख करने में कोई संकोच नहीं कर रही हैं। कई सितारें डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। अब इन सितारों की लिस्ट में का नाम भी जुड़ता दिख रहा है। वह की एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

खबरों के अनुसार शाहिद जल्द ही नेटफ्लिक्स के नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। फिलहाल इसका टाइटल तय नहीं हो पाया है। उनकी यह फिल्म ऑपरेशन कैक्टस पर आधारित होगी। जो भारत सरकार द्वारा 1988 में मालदीप में लॉन्च किया गया था।

यह ऑपरेशन तत्कालीन राष्ट्रपति मौमून अब्दुल गय्यूम के खिलाफ 200 श्रीलंकाई आतंकवादियों के गुट द्वारा तख्तापलट को रोकने के लिए शुरु किया था। विशाल भारद्वाज के असिस्टेंट रह चुके आदित्य निम्बालकर इस फिल्म से डायरेक्ट के तौर पर अपना करियर शुरु करने जा रहे हैं। जबकि अमर भूटाला प्रोड्यूस करने वाले हैं।

फिल्म में शाहिद के किरदार की बात करें तो उन्हें ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। जिन्होंने इस ऑपरेशन में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। इसके लिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय तौर पर सराहना दी गई थी। कहा जा रहा है कि शाहिद ने नेटफ्लिक्स के साथ मल्टी फिल्म्स की डील की है। जिसमें से यह उनका पहला प्रोजेक्ट है।




और भी पढ़ें :