शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में बने पिता, 3 मिसकैरेज के बाद पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म

के भाई और बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर के पिता राजेश खट्टर के घर एक नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। राजेश खट्टर औऱ उनकी तीसरी पत्नी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने हैं। राजेश और वंदना के घर शादी के 11 साल बाद एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने हैं।

राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को तलाक देकर वंदना सजनानी से शादी की थी और ये जोड़ा पहली बार पेरेंट बना है। करीब ढाई महीने पहले राजेश की वाइफ ने बेटे को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने अब तक इस बात को सभी से छिपाकर रखा क्योंकि बच्चे को कुछ हफ्तों तक अस्पताल में ही रखा गया था।
Photo : Facebook
हाल ही में जन्माष्टमी के पर्व पर वह बेबी को घर लेकर आए। राजेश खट्टर ने बताया कि उन्हें जुड़वां बच्चे होने की उम्मीद थी लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से उनके एक बच्चे की मौत हो गई। लेकिन अब यह कपल उस घटना से उबर चुका है और इस खुशी के पल को इंजॉय कर रहा है।
एक इंटरव्यू के दौरान राजेश खट्टर ने बताया, 'मेरे लिए 52 साल की उम्र में पिता बनना एक दूसरा चैलेंज था। लेकिन इस कड़ी में पहला या आखिरी शख्स नहीं हूं।'

वहीं वंदना, जोकि एक एक्ट्रेस और थिएटर प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने कहा, 'बीते 11 सालों में 3 मिसकैरेज, 3 आईयूआई, 3 आईवीएफ और तीन सरोगेसी के केस फेल होने के बाद आखिरकार खुशी का यह पल मिला है। मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं। मैं अपनी स्टोरी सभी को बताना चाहती हूं ताकि कपल्स इससे प्रेरित हों, अपना हौसला और उम्मीद न खोएं। फिर चाहे उम्र का कोई भी पड़ाव हो।'

राजेश खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले और ईशान खट्टर के रियल पिता है। ईशान राजेश और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। राजेश बेहतरीन एक्टर होने के अलावा स्क्रीनराइटर भी हैं। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है।



और भी पढ़ें :