शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का गाना 'मेहरम' हुआ रिलीज

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (14:51 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'जर्सी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म का गाना 'मेहरम' रिलीज हो चुका है।

'मेहरम' गाने को सचेत टंडन ने गया है और संगीत सचेत-परंपरा की जोड़ी ने दिया है। इस गाने में शाहिद बड़े बेहतरीन लग रहे हैं लेकिन वह टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने में शाहिद के चरित्र की भावनात्मक यात्रा की झलक दिखाई देती है, जो क्रिकेट के मैदान पर फिर से वापसी करता है।

बीते दिनों ही शहीद कपूर ने इस गाने के रिलीज से पहले ही इस गाने को गाकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। दरअसल एक फैन ने उनसे गाना गाने का आग्रह किया था और लाइव के दौरान शाहिद ने 'जर्सी' का टाइटल ट्रैक गाया और सभी को खुश कर दिया।
बता दें फिल्म जर्सी इस साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिन्दी रीमेक है जिसे गौतम तिन्नानुरी ने निर्देशित किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शरद केलकर है।

जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में हैं, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।




और भी पढ़ें :