शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahid kapoor film jersey new poster out trailer will launch on 23rd november
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 22 नवंबर 2021 (14:41 IST)

शाहिद कपूर की 'जर्सी' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

देश में कोरोनावायरस का प्रकोप कम होने के बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में रौनक लौट चुकी है। बीते कुछ दिनों में कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई है। शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट भी बीते दिनों सामने आई थी। यह फिल्म इस साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 
वहीं अब मेकर्स ने 'जर्सी' का एक नया पोस्टर शेयर करके इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। इस फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को शाम साढे पांच बजे रिलीज किया जाएगा। शाहिद कपूर फिलहाल अबु धाबी में हैं, लेकिन वह कल ट्रेलर के लांच इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच जाएंगे।
 
फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर की बैकसाइड नजर आ रही है और वह हवा में बल्ला दिखा रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, यही समय है। हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है। यह कहानी बेहद खास है। यह टीम भी खास है।
 
उन्होंने लिखा, यह किरदार खास है और यह तथ्य है कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करके के लिए बेताब हैं। यह सभी चीजें खास हैं। आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसकी तरह खेलते समय महसूस किया था। 
 
बता दें कि यह तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिन्दी रीमेक हैं जिसे गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शरद केलकर हैं। जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है।
 
फिल्म की कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।
 
ये भी पढ़ें
बंटी और बबली 2 को क्यों नहीं मिल रहे हैं दर्शक