रकुल प्रीत सिंह से पहले इन एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था कॉन्डम टेस्टर का किरदार

पुनः संशोधित बुधवार, 5 मई 2021 (17:57 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह रकुल प्रीत के करियर की अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म बताई जा रही हैं। अब खबरें आ रही है कि इस फिल्म में कॉन्डम टेस्टर की भूमिका के लिए रकुल से पहले और अनन्या पांडे को अप्रोच किया गया था।

खबरों के मुताबिक, रकुल प्रीत से पहले फिल्म की इस भूमिका के लिए सारा और अनन्या को अप्रोच किया गया था। इन दोनों अभिनेत्रियों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। रकुल प्रीत से पहले इस प्रोजेक्ट के लिए सारा को ऑफर किया गया था। सारा अभी विक्की कौशल अभिनीत इसी बैनर की फिल्म 'अश्वत्थामा' में भी दिखेंगी। फिल्म की पटकथा सुनने के बाद सारा ने विनम्रता से ऑफर को ठुकरा दिया था।

खबरों की मानें तो सारा ने RSVP की टीम को बताया कि वह इस प्रोजेक्ट में सेक्स एग्जीक्यूटिव का किरदार नहीं निभा पाएंगी। सारा RSVP के दूसरे प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं। सारा के अलावा इस रोल के लिए अनन्या को भी संपर्क किया गया था।
जब सारा ने ऑफर को अस्वीकार कर दिया था, तो इस प्रोजेक्ट को अनन्या पांडे को ऑफर किया गया था। बाद में अनन्या ने भी इसके लिए अपनी हामी नहीं भरी। खबरों की मानें तो अनन्या और उनकी टीम को लगा कि यह रोल काफी बोल्ड है, इसलिए उन्होंने इसके लिए अपनी स्वीकृति नहीं दी। इसके बाद फिल्म का हिस्सा रकुल प्रीत बनी हैं।

इस फिल्म को रॉनी की RSVP मूवीज प्रोड्यूस करेगी और यह महिला प्रधान फिल्म होगी। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। अभी फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालात सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।
बताया जा रहा है कि फिल्म का उद्देश्य कॉन्डम के प्रति लोगों को जागरूक करना है। आज भी भारतीय कॉन्डम खरीदने और इस पर बात करने से हिचकते हैं। इसी विषय के इर्दगिर्द यह फिल्म केंद्रित होगी। यह एक बोल्ड फिल्म होगी लेकिन इसमें कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।



और भी पढ़ें :