शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sanjay narvekar talk about his role in tv show gum hai kisi ke pyar mein
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 12 जनवरी 2023 (16:10 IST)

'गुम है किसी के प्यार में' शो में अपनी भूमिका को लेकर संजय नार्वेकर ने कही यह बात

'गुम है किसी के प्यार में' शो में अपनी भूमिका को लेकर संजय नार्वेकर ने कही यह बात | sanjay narvekar talk about his role in tv show gum hai kisi ke pyar mein
स्टारप्लस ने टेलीविजन के इतिहास में सबसे उल्लेखनीय टीवी शोज का निर्माण किया है। भारतीय परिवारों के बीच मशहूर टेलीविजन शो में से एक है 'गुम है किसी के प्यार में' जो 2020 से प्रसारित हो रहा है।

 
हाल ही में वेटरेन एक्टर संजय नार्वेकर, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे वास्तव, सीरियस मेन, हंगामा आदि में अभिनय किया है, ने 'गुम है किसी के प्यार में' अपने किरदार कमल जोशी के बारे में बात की।
 
संजय नार्वेकर सईं के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे जिनका निधन हो चुका है। इस बीच सई काफी तनाव से गुजर रही है क्योंकि वह अपने बेटे को कहीं नहीं ढूंढ पा रही है। तभी, वह अपने पिता की तस्वीर देखती है और दुआ करती है कि वह उसके जीवन के मार्गदर्शक बने। अचानक, उसके पिता, जिसे संजय नार्वेकर निभा रहा हैं, सामने आ जाते हैं और उसे कसकर गले लगाते हैं।
ऐसे में अपनी भूमिका और सई के साथ अपने किरदार के बॉन्ड के बारे में बात करते हुए, संजय कहते हैं, गुम है किसी के प्यार में एक पिता-बेटी के बंधन की एक भावनात्मक कहानी है, यह दो प्रेमियों और पति-पत्नी की कहानी को भी उजागर करती है। हाल में हुई घटनाओं में कमल जोशी नाम का एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर सामने आता है। 
 
उन्होंने कहा, अब सई की मां नहीं है और कमल पिता और मां की दोहरी भूमिका निभाते हैं। वह सईं से प्यार करते है और उसका भला चाहते है। वह बस उसे सुरक्षित और खुश रखना चाहता है। पर उनका प्यार अंधा नहीं है, कभी-कभी वह अपनी बेटी के साथ सख्त भी हो जाते है। इसके अलावा, कमल कई बार सई को 'माझी आई' (मेरी मां) कहकर बुलाते है और वह उसे अब्बा कहती है। कमल दो भूमिकाओं में बंटा है, एक पिता की और दूसरी इंस्पेक्टर की। यह किरदार सख्त है लेकिन अपनी बेटी के लिए उनका प्यार उन्हें बहुत इमोशनल कर देता है।
 
स्टारप्लस के 'गुम है किसी के प्यार में' में नील भट्ट एसीपी विराट, आयशा सिंह, सई जोशी और ऐश्वर्या शर्मा, पत्रलेखा की भूमिका में हैं। ये शो सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे टेलिकास्ट होता है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
दिल्ली से लेकर स्पेन तक, खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट हुई लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार'