संजय लीला भंसाली को दीपिका पादुकोण में दिखती हैं इन 3 दिग्गज अभिनेत्रियों की झलक

संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण की तुलना वैजयंती माला, वहीदा रहमान और हेमा मालिनी से की

बॉलीवुड अभिनेत्री हमेशा से फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद रही हैं। दीपिका ने भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दीपिका ने फिल्म पद्मावत में रानी पद्मिनी का बेहद शानदार किरदार निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में तमाम अभिनेत्रियों में प्रमुख स्थान हासिल किया है।
अब संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण की तुलना 3 दिग्गज एक्ट्रेसेस से की है। दीपिका की तारीफ़ करते हुए भंसाली ने कहा कि उनके लिए बहुत कुछ है। दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। वह कभी भी मेलोड्रामा करने के लिए आत्मसमर्पण नहीं करती है, भले ही ऐसा करने के लिए उन्हें कितना ही लालच क्यों न दिया जाए।

ALSO READ:
डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह होंगे रणबीर कपूर?


भंसाली ने कहा कि पद्मावत में जब वो जौहर करने से पहले महिलाओं के सामने भाषण देती हैं, उसे देखे। शानदार कंट्रोल, सयंम और बिना किसी लड़खड़ाहट के कमाल की भावनात्मक शक्ति। मैं ये देखकर बहुत अभिभूत हुआ कि उन्होंने कैसे इस सीन को संभाला। जब उन्होंने इस सीन को आश्चर्यजनक ढ़ंग से फिल्माया तो मैंने उन्हें 500 रुपए का नोट दिया था। मुझे यकीन है कि मेरी सराहना का ये मूल्य उनके लिए पूरी फिल्म की फीस से कहीं ज्यादा मूल्यवान है।

भंसाली ने कहा कि मुझे दीपिका में तीन दिग्गज एक्ट्रेसेस की झलकियां दिखती हैं। मेरा मानना है कि दीपिका में हमारी दिग्गज एक्ट्रेसेस के रैंक में शामिल होने की क्षमता है। एक एंगल से जब मैं उन्हें देखता हूं तो वो मुझे वैजयंती माला दिखाई देती है। कभी-कभी वो मुझे हेमा मालिनी की याद दिलाती हैं। 'घूमर' डांस में जिस ग्रेस से उन्होंने परफॉर्म किया उससे मुझे वाहीदा रहमान की याद आती है।
हाल ही में दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज का चेयरमैन चुना गया है। इससे पहले ये स्थान आमिर खान की पत्नी किरण राव के पास था। दीपिका पादुकोण ऐसा कोई प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लेती हैं जिनमे उनका रोल महज लीडिंग लेडी का हो। वह अपने लिए काफ़ी क्रिएटिव रोल की तलाश में रहती हैं।




और भी पढ़ें :