गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sanjay dutt latest photo viral actor loss his weight
Written By
Last Updated: सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (12:41 IST)

कैंसर के इलाज के बीच वायरल हुई संजय दत्त की ऐसी तस्वीर, हैरान हुए फैंस

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय मुंबई में ही अपना इलाज करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले वे अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने दोनों बच्चों से मिलने दुबई गए थे। दुबई में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बाद वे हाल ही में मुंबई लौट आए है। 

 
संजय दत्त की दो कीमोथेरेपी हो चुकी है। और अब तीसरी कीमोथेरेपी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शुरू होने वाली है। हाल ही में संजय दत्त की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान है। इस तस्वीर में संजय दत्त अस्पताल में एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि दिन-ब-दिन उनकी सेहत गिरती ही जा रही है। 
 
तस्वीर में संजय लाइट ब्लू कलर की टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त तस्वीर में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। संजय का वजन काफी कम लग रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।
 
बता दें कि संजय का इलाज डॉ जलील पारकर कर रहे हैं। डॉ जलील ने कीमोथेरपी का पहला चरण पूरा होने पर बताया था कि कीमोथेरेपी आसन नहीं होती और फेफड़ों के कैंसर से संजय की जंग भी काफी मुश्किल होने वाली है। इसके कई साइड इफेक्ट भी होते हैं।
 
संजय दत्त भले ही कैंसर से जंग लड़ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स चाहते है कि पहले वे पूरी तरह से ठीक हो जाए फिर काम पर लौटे। 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, जबकि कुछ में थोड़ा बहुत काम बाकी है।
 
ये भी पढ़ें
साढ़े छह महीने के बाद 'राधे' के सेट पर लौटे सलमान खान, तस्वीर शेयर कर बोले- अच्छा लग रहा है