समीरा रेड्डी को थी हकलाने की आदत, रितिक रोशन ने इस तरह की मदद

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जो कि एक बेबी गर्ल है। अब समीरा रेड्डी ने अपने बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है, जिसके बारे में पहले शायद ही किसी को पता होगा। समीरा ने बताया कि उन्हें हकलाने की समस्या थी और की वजह से वह अपनी इस प्रॉब्लम से निजात पा सकीं।
एक इंटरव्यू के दौरान समीरा ने कहा कि वह बचपन में हकलाती थी और रितिक रोशन को भी यही बीमारी थी और उन्होंने इसपर सफलता से विजय पाई थी। और रितिक की मदद से ही उन्होंने भी इस पर जीत हासिल की है।

Photo : Instagram
समीरा रेड्डी ने कहा, 'हकलाने की समस्या के चलते मैं किसी के सामने बातचीत करने में काफी हिचकिचाती थी और ऑडिशन तक के लिए जाने में यह सोचकर झिझकती थी कि लोग मुझे जज करेंगे। रितिक काफी स्वीट और केयरिंग हैं, उन्होंने मेरी इस दिक्कत को नोटिस किया और मुझे उन्होंने एक किताब दी। इस किताब ने मेरी जिंदगी बदल दी। इसने मेरे डर को दूर भगाने में मेरी मदद की।'
समीरा ने कहा कि धीरे-धीरे मैंने महसूस किया कि मेरी स्पीच में बदलाव आया है। मैं स्पीच थेरपिस्ट के पास भी गई और अपने स्पीच पर मैंने काम करना शुरू किया। उस किताब के लिए मैं रितिक का जितना शुक्रिया अदा करूं वह कम होगा, जो आज भी मेरे पास है।
समीरा ने साल 2014 में एक बिज़नसमैन अक्षय वर्दे से शादी रचाई थी। दोनों को साल 2015 में एक बेटा भी हुआ। उनकी बेटी नायरा एक महीने की हो चुकी हैं। समीरा ने 'डरना मना है', 'नो एंट्री', 'रेस', 'दे दना दन' जैसी कई फिल्में की हैं।



और भी पढ़ें :