दिग्गज चित्रकारों के बीच सलमान खान को भी मिली जगह, एक्टर बोले- गर्व महसूस कर रहा हूं

पुनः संशोधित शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (13:50 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों खूब चर्चा में छाए हुए हैं लेकिन इस बार वह अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत पेंटिंग्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर के अलावा सलमान खान एक शानदार पेंटर भी हैं। वहीं अब उनकी पेंटिंग्स को एक खास दर्जा दिया गया है जिसे लेकर सलमान ने खुशी जाहिर की है।
दरअसल, बेंगलुरु में 27 फरवरी से 10 मार्च तक होने वाले एक पेंटिंग एग्जीबिशन में सलमान खान की पेंटिंग्स को भी जगह दी गई है जिसे नामचीन पेंटर्स की पेंटिंग के साथ रखा जाएगा। वहीं इस बात की जानकारी खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

सलमान ने लिखा कि 'मेरी पेंटिंग को राजा रवि वर्मा, अबीनिंद्रनाथ टैगोर और वी एस गायटुंडे जैसे लीजेंड के बीच जगह मिली है। इसके लिए मैं काफी हैरान, सम्मानित और गर्व महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं।'
एग्जीबिशन में सलमान की पेंटिंग Immortal की प्रदर्शनी लगेगी। पेंटिंग मदर टेरेसा पर बेस्ड है और सलमान खान ने इस पर साइन भी किया है।

सलमान इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म राधे की शूटिंग पूरी की है जो इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान जल्द 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।




और भी पढ़ें :