आदित्य नारायण की नाक पोंछते थे सलमान खान, रियलिटी शो में किया खुलासा

पुनः संशोधित रविवार, 28 नवंबर 2021 (13:48 IST)
हमें फॉलो करें
और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सलमान इन दिनों अलग-अलग शो में जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वह सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' में पहुंचे।


इस शो के सेट पर सलमान खान की मुलाकात से हुई जो कि शो के होस्ट भी हैं। यहां सलमान ने आदित्य संग अपने किस्से शेयर किए। आदित्य को देख सलमान को उनके साथ अपनी फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की याद आ गई।

सलमान की इस फिल्म में आदित्य नारायण ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। सलमान ने अपनी यादें शेयर करते हुए कहा, ''मैंने आदित्य के साथ उस वक्त काम किया था जब वे 3 या 4 साल के थे। हमने जब प्यार किसी से होता है फिल्म शूट किया था। वो जब बच्चा था तब मैं उसकी नाक पोंछा करता था।'
इस पर आदित्य कहते हैं, मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और वो मुझे बचाने के लिए हमेशा मौजूद रहते थे। पर देखिए अब मैं बड़ा हो चुका हूं और सलमान भाई अभी भी जवान और डैशिंग हैं।

बता दें कि 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं।



और भी पढ़ें :