राधे की ओटीटी डील, सलमान खान ने मांगे 200 करोड़ रुपये!

पुनः संशोधित बुधवार, 11 नवंबर 2020 (12:05 IST)
इजाजत मिलने के बाद भी 80 प्रतिशत से ज्यादा सिनेमाघर बंद है। जो खुले हैं उनमें नाम मात्र दर्शक पहुंच रहे हैं। बड़ी फिल्मों के निर्माता फिल्म अभी रिलीज नहीं करना चाहते। दर्शक पुरानी फिल्म सिनेमाघर जाकर देखना नहीं चाहते। कुल मिलाकर फिल्म इंडस्ट्री की हालत पतली है और इसका फायदा वाले उठा रहे हैं।

हर सप्ताह दो-तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघर की बजाय इन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा रही हैं। अब तो अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे की फिल्म 'लक्ष्मी' भी सीधे दिखा दी गई है। भले ही फिल्म की खूब बुराई की गई हो, लेकिन दर्शकों ने पहले ही दिन इस फिल्म को जम कर देखा है।

बड़ी फिल्मों के निर्माता आखिर कब तक रूके? करोड़ों रुपये उनके अटके हुए हैं। सूर्यवंशी, 83 और राधे जैसी फिल्में कब से रिलीज की बाट जोह रही हैं। बॉलीवुड में यह चर्चा लगातार चल रही है कि की 'राधे' भी ओटीटी पर दिखाई जा सकती है और उनकी एक बड़े प्लेटफॉर्म से बात चल रही है। बात रकम को लेकर अटकी हुई है।

सलमान चाहते हैं कि उन्हें 200 करोड़ रुपये दिए जाए जिसके लिए प्लेटफॉर्म वाले तैयार नहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान 175 करोड़ से नीचे नहीं आना चाहते और ओटीटी वाले 160 करोड़ रुपये के ऊपर जाना नहीं चाहते। लेकिन कहीं ना कहीं तो जाकर सहमत होना होगा। यदि सलमान की फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाती है तो यह सिनेमाघर वालों को करारा झटका होगा।



और भी पढ़ें :