सलमान खान के फैंस ने 'अंतिम' की स्क्रीनिंग के वक्त थिएटर में की आतिशबाजी, भाईजान ने की यह अपील

पुनः संशोधित रविवार, 28 नवंबर 2021 (10:48 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार लंबे वक्त बाद फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' में बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। सलमान की इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं।

वहीं सलमान के कुछ फैंस ने थिएटर में फिल्म देखते वक्त जमकर पटाखें फोड़ जश्न मनाया। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। इसके साथ ही भाईजान ने फैंस से खास अपील भी की है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सलमान के डाई हार्ड फैंस उनकी फिल्म देखते हुए जश्न मना रहे हैं। वे थिएटर में स्क्रीनिंग के वक्त ही पटाखे जला रहे थे। उनके जश्न का तरीका सलमान को पसंद नहीं आया।
सलमान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करना चाहता हूं कि वह थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाएं। ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है, इसके साथ ही आप अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहे हैं।

उन्होंने लिखा, मेरी थिएटर ओनर्स से भी गुजारिश है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर आने दें। सिक्यूरिटी को एंट्री प्वॉइंट पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं। फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन प्लीज-प्लीज ऐसा करने से बचें, मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश कर रहा हूं! शुक्रिया।
बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' 26 नंवबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में एंट्री ली है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।



और भी पढ़ें :