सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' की रिलीज डेट आई सामने!

पुनः संशोधित बुधवार, 28 जुलाई 2021 (16:08 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के पास इस समय कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इन्हीं में से एक फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' है। बताया जा रहा कि सलमान की यह फिल्म सांप्रदायिक सौहार्द पर एक बहुत मजबूत संदेश देती नजर आएगी।
बीते दिनों खबर आई थी कि विवादों से बचने के लिए इस फिल्म का नाम बदलने का विचार किया जा रहा है। सलमान की इस फिल्म का नाम बदल कर 'भाईजान' रखा जा सकता है। सलमान खान की इस फिल्म को फरहाद सामजी बनाने वाले है। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी।

वही आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी दिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बड़े भाई का रोल निभाएंगे। फिल्म की कहानी इन तीनों भाईयों के आसपास घूमेंगी। फिल्म में सलमान सबसे बड़े भाई, फिर जहीर और आयुष सबसे छोटे भाई के किरदार में दिखाई देंगे।
वही अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबरे सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल और रिलीज की तारीख पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली 2022 के दिन रिलीज करने का फैसला किया है।

सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद शुरू करेंगे। इस फिल्म का एलान साल 2019 में ही हो गया था। लेकिन कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन की वजह से अभी तक ये फिल्म शुरू नहीं हुई।



और भी पढ़ें :