सलमान खान ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना 55वां बर्थडे, तस्वीरें वायरल

पुनः संशोधित रविवार, 27 दिसंबर 2020 (11:27 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान के जन्मदिन पर फैंस उन्हें विश करने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने हर साल जमा होते हैं। लेकिन इस बार एक्टर ने फैंस से खास अपील की है कि वह उनके घर के सामने जमा ना हो।
सलमान खान ने इस बार अपने बर्थडे पर किसी भी बड़ी पार्टी से इनकार कर दिया था। अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देख कहा जा सकता है- सलमान जो कहते हैं, वही करते हैं।

सलमान खान ने अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर बर्थडे सेलिब्रेट किया था। हमेशा धूमधाम से बर्थडे मनाने वाले सलमान ने इस बार कोई बड़ा आयोजन नहीं किया। उन्होंने अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में सलमान खान केक कट करते हुए दिख रहे हैं। कोरोना का ध्यान रखते हुए उन्होंने एक खुले इलाके में केक कट किया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

बता दें कि सलमान खान ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें लिखा है, हर साल मेरे जन्मदिन वाले दिन फैंस का बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। मगर कोरोनावायरस के प्रकोप और इससे बचाव के मद्देनजर, मेरी आप सभी से ये अपील है कि कृपया कर के मेरे घर के बाहर भीड़ ना लगाएं। मास्क पहनें, सैनिटाइज करें। सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखें। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्‍म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का नया टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान खान फिल्म राधे में भी नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :