सलमान खान करेंगे रोहित शेट्टी की फिल्म 'हम पांच'?

Last Updated: बुधवार, 8 जनवरी 2020 (12:06 IST)
पिछले वर्ष रिलीज हुई की दोनों फिल्मों, भारत और दबंग 3, ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर सलमान के स्टारडम के अनुरूप बिज़नेस नहीं किया हो, लेकिन उनकी मांग बराबर बनी हुई है और अभी भी बड़े फिल्ममेकर्स सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं।

इस समय सलमान के हाथ में केवल एक फिल्म है। 'राधे' की शूटिंग वे कर रहे हैं जो इस वर्ष ईद पर रिलीज होना है। किक 2 को लेकर अब तक कोई ठोस योजना नहीं बनी है लिहाजा सलमान की डायरी को खाली देख उन्हें लगातार ऑफर दिए जा रहे हैं।


सलमान फिलहाल जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे देख रहे हैं कि इन दिनों सिनेमा में काफी बदलाव आया है और वे इस बदलाव के अनुरूप ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जो हटके हो और उनके फैंस को भी खुश कर सके।
पिछले दिनों खबर आई थी कि कबीर खान ने उन्हें एक आइडिया बताया था जो सलमान को पसंद आया। सलमान ने उन्हें स्क्रिप्ट लिख कर बताने के लिए कहा है। यदि सलमान को स्क्रिप्ट पसंद आ जाती है तो वे कबीर के साथ फिल्म करेंगे। कबीर ने उन्हें लेकर एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ बनाई है।

सलमान को बतौर हीरो पहला मौका देने वाले सूरज बड़जात्या भी अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। सूरज के साथ सलमान के अलग ही रिश्ते हैं और वे सूरज को ना नहीं कहते।

इसी बीच खबर है कि रोहित शेट्टी और फराह खान ने मिल कर सलमान को एक कॉमेडी और एक्शन मूवी का ऑफर दिया है। फिल्म का टाइटल 'हम पांच' बताया जा रहा है। रोहित की दिली इच्छा है कि वे सलमान के साथ एक फिल्म बनाएं।

सलमान से जुड़े सूत्रों के अनुसार सभी फिल्मों के ऑफर जोरदार है, लेकिन सलमान थोड़ा समय लेकर ही हां कहेंगे।


और भी पढ़ें :