दिलीप कुमार के निधन पर पीएम मोदी ने फोन करके दी थी सांत्वना, सायरा बानो ने जताया आभार

Last Updated: गुरुवार, 8 जुलाई 2021 (11:27 IST)
बॉलीवुड के 'ट्रेजेडी किंग' 7 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से देश में शोक की लहर छा गई। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया।
पीएम मोदी ने दिलीप कुमार के निधन की जानकारी मिलते ही सायरा बानो को सुबह-सुबह फोन कर शोक जताया था। वहीं अब सायरा बानू ने दिलीप साहब के निधन पर शोक व्यक्त करने और सांत्वना देने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है।

‍दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सायरा बानो ने लिखा, 'धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपने सुबह फोन करके सांत्वना दी - सायरा बानो खान।'

बता दें कि दिलीप कुमार के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'दिलीप कुमार जी सिनेमैटिक लीजेंड के तौर पर जाने जाएंगे। वह एक अच्छे अभिनेता थे। उन्होंने कई पीढ़ियों के दर्शकों का किया है। संस्कृति जगत के लिए उनका जाना बहुत बड़ी अपूरणीय क्षति है। उनके परिवार और मित्रों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।
सायरा बानो ने दिलीप कुमार का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने पर पीएम मोदी और सीएम उद्धव ठाकरे का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, शुक्रिया पीएमओ इंडिया और सीएमओ महाराष्ट्र दिलीप साहब का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से कराने के लिए।



और भी पढ़ें :