साहो में बाहुबली प्रभास की हीरोइन ये होंगी

फिल्म 'बाहुबली' फेम के सुपरस्टार अब अपनी अगली फिल्म 'साहो' को लेकर काफी उत्सुक हैं। फिल्म में प्रभास के साथ लीड एक्ट्रेस अब तक नहीं चुनी गई थी और खबर यह थी कि 'बाहुबली' में प्रभास की को-स्टार अनुष्का शेट्टी को ही इस फिल्म में लिया जाएगा, लेकिन अब 'आशिकी 2' फेम इस एक्शन फिल्म में प्रभास के साथ नज़र आएंगी। इस बात की पुष्टि करते हुए फिल्म के निर्माता वामसी और प्रमोद
ने कहा कि श्रद्धा इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। हम उन्हें फिल्म में लेकर उत्साहित हैं। इस नई जोड़ी को देखना बहुत दिलचस्प होगा।


तेलुगु में बनने वाली इस फिल्म के हिन्दी वर्जन में कलाकारों के डायलॉग के लिए किसी डबिंग आर्टिस्ट को नहीं लिया जाएगा, बल्कि कलाकार खुद अपने डायलॉग हिंदी में डब करेंगे। यह फिल्म डब नहीं होगी बल्कि तेलुगू, तमिल और हिंदी में शूट होगी।


फिल्म में इस बार वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल होगा। 150 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म में स्टंट हॉलीवुड के जाने-माने स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स निर्देशित करेंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद में एक विशाल सेट तैयार किया गया है। इसके अलावा आबू धाबी समेत कई और लोकेशन पर इसकी शूटिंग होगी।
सुजीथ रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय द्वारा होगा और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में नील नितिन मुकेश विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे।



और भी पढ़ें :