गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rupali ganguly says i am proud that people call me anupama
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 22 जनवरी 2023 (11:56 IST)

रुपाली गांगुली बोलीं, 'मुझे गर्व है कि लोग मुझे रुपाली की जगह अनुपमा कहते हैं'

रुपाली गांगुली बोलीं, 'मुझे गर्व है कि लोग मुझे रुपाली की जगह अनुपमा कहते हैं' | rupali ganguly says i am proud that people call me anupama
स्टार प्लस का सबसे पसंदीदा फैमिली ड्रामा अनुपमा दो साल से अधिक समय से बड़ी सफलता हासिल कर रहा है, इसकी व्यूअरशिप भी खूब है और अपनी आकर्षक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ भारत में टॉप रेटेड हिंदी फिक्शन शो बन गया है। यह शो 2020 में शुरू हुआ और हफ्ते दर हफ्ते टॉप टीआरपी रेटिंग हासिल करता रहा। 

 
यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है, जिसने अपनी जबरदस्त सफलता का प्रदर्शन किया है। इस खास मौके और कड़ी मेहनत को चिह्नित करने के लिए, टीम ने एक सेलिब्रेशन रखा जहां उन्होंने सभी की कोशिशों को पहचाना और हर एक व्यक्ति द्वारा किए गए उनके अमूल्य योगदान के लिए अपना आभार व्यक्त किया जिनकी वजह से आज शो इस मुकाम पर है। यह उनके समर्पण और वफादारी के लिए आभार व्यक्त करने का मौका है। इसके बाद टीम ने केक कटिंग सेरेमनी की।
 
रूपाली गांगुली, जो अनुपमा के रूप में काफी फेमस हैं, ने अपने सोशल मीडिया अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा, 'मेकर और उनकी म्यूज और अनुपमा के सेट पर एक बहुत ही खास शाम के पल... धन्यवाद राजन शाही, स्टार प्लस को इस यादगार इवेंट के लिए धन्यवाद।'
 
जैसा कि इस खास मौके पर शो की टीम मौजूद थी, रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा ने स्टेज पर सभी को संबोधित करते हुए कहा, हमेशा के लिए आपके आभारी हैं राजन शाही, आप एक जादूगर हैं और स्टार प्लस को धन्यवाद हमें वो बानने के लिए जो आज हम हैं। हम जहां भी जाते हैं मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे रूपाली के बजाय अनुपमा कहते हैं, मुझे गर्व महसूस होता है। मैं अगले दिन काम पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उत्साह जारी रहेगा। हम चलते रहेंगे।
 
उन्होंने आगे कहा, मैंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, लेकिन जब मैं सेट पर आती हूं तो मुझे उनकी मौजूदगी का ऐहसास होता है। इसलिए, यह मेरा घर है। यह मेरा घर है और मैं सेट पर कम से कम 12 घंटे बिताती हूं और मुझे हर दिन यहां रहना पसंद है। आप में से हर एक को धन्यवाद।
 
शो में अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली ने निभाया हैं, जबकि अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना ने और वनराज शाह के किरदार में सुधांशु पांडे हैं। अनुपमा स्टार प्लस पर एक इंडियन हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक