'बंटी और बबली 2' को रानी मुखर्जी ने बताया पारिवारिक फिल्म, बोलीं- फिल्म की ताकत इसका हास्य

पुनः संशोधित सोमवार, 15 नवंबर 2021 (14:03 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ 12 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ में मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं।

रानी मुखर्जी का मानना है कि उनकी फिल्म 'बंटी और बबली 2' विशुद्ध रूप से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस प्रकार की फिल्मों को पिछले कुछ वर्षों के दौरान हिन्दी फिल्म उद्योग ने नजरअंदाज कर दिया था।

यह फिल्म 2005 में शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है, जिसमें रानी मुखर्जी और अभिनेता अभिषेक बच्चन को ठगी करने वाले एक जोड़े के रूप में दिखाया गया था।
'बंटी और बबली 2' में अभिषेक की जगह रानी के साथ अभिनेता सैफ अली खान नजर आएंगे। रानी मुखर्जी का कहना है कि यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी यह फिल्म आम लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई विशुद्ध रूप से एक शानदार कॉमेडी फिल्म है।

उन्होंने कहा, आज के दौर में हम बहुत ही कम पारिवारिक मनोरंजक फिल्में बनाते हैं और 'बंटी और बबली 2' विशुद्ध रूप से एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जिसे हम अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी कमी पिछले कुछ समय से सभी ने महसूस की है और मुझे पूरा विश्वास है कि यह दुनियाभर के दर्शकों का करेगी। 'बंटी और बबली 2' की ताकत इसका हास्य और सार्वभौमिक आकर्षण है, जो आज की फिल्मों में बेहद दुर्लभ है।
बता दें कि सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स की ओर से किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :