गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. randeep hooda lost weight to play vinayak damodar savarkar
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 16 अप्रैल 2023 (14:50 IST)

विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने वजन किया कम

विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने वजन किया कम | randeep hooda lost weight to play vinayak damodar savarkar
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी दमदार अदाकारी से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। रणदीप अपनी हर फिल्म के किरदार में ढ़लने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। वह जल्द ही पर्दे पर विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए रणदीप ने अपना काफी वजन कम किया है। 

 
इस फिल्म में रणदीप सिर्फ एक्टिंग नहीं कर रहे बल्कि निर्देशक और निर्माता के तौर पर अपनी नई यात्रा की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने बताया, सावरकर एक निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है। मैं इसके बारे में निडर हो रहा हूं। 
 
एक्टर ने कहा, सावरकर पर शोध शुरू करने से पहले मैं उनके बारे में बहुत सी बातें नहीं जानता था। डिटेल रिसर्च के जरिए हम फिल्म में दिखाएंगे कि उनका वास्तविक योगदान क्या था। मैं यह फिल्म भी आज के युवाओं से जुड़ने के लिए बना रहा हूं।
 
रणदीप ने कहा, सावरकर की तैयारी के दौरान लगभग आठ महीनों तक मेरा वजन 22 किलोग्राम कम था, मेरा वजन 68 किलोग्राम था। चोट के बाद, मैं अब 71 किलोग्राम का हूं और मुझे फिर से वजन कम करने की जरूरत है, क्योंकि हम शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें