पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी, नवंबर से शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग!

Last Updated: शुक्रवार, 18 सितम्बर 2020 (16:48 IST)
‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके निर्देशक अपनी अगली फिल्म में एक नई जोड़ी पेश करेंगे। लव रंजन की फिल्म में और पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो साल के शुरुआती महीनों में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अब खबरें आई हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवंबर में रणबीर और श्रद्धा मुंबई में इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। यह एक तरह से टेस्ट शेड्यूल होगा, जहां सेफ्टी गाइडलाइन्स का ध्यान रखकर काम करने के तरीके को परखा पाएगा। मुंबई शेड्यूल के बाद, टीम एक मैराथन शूट के लिए स्पेन जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक, लव रंजन की यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा कूपर एक वेट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं रणबीर कूपर लवर ब्वॉय के रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग छह महीने चलेगी और अगले साल अप्रैल तक पूरी कर ली जाएगी। भूषण कुमार की टी-सीरीज इस फिल्म को प्रेजेंट करेगी।



वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं हो पाई है जिसे अक्टूबर में पूरा किया जा सकता है। इसके अलावा रणबीर, यशराज की फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट ‘बागी 3’ में नजर आई थीं।



और भी पढ़ें :