रणबीर-आलिया के फैंस के लिए बुरी खबर, फिर आगे बढ़ी 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (16:13 IST)
और स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि पिल् की रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है।
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन इन दिनों मनाली में ब्रह्मास्त्र के अहम हिस्सों की शूटिंग में बिजी है। हिमाचल में ब्रह्मास्त्र के क्लाइमेक्स सीन को फिल्माने के बाद रणबीर और आलिया एक गाना शूट के लिए वाराणसी जाएंगे।

इस साल के शुरूआत में ने खुलासा किया था कि वीएफएक्स प्रक्रिया के चलते फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके रिलीज नहीं हो पाएगी। रिलीज डेट समर 2020 के लिए आगे बढ़ा दी गई। और अब खबर आ रही है कि फिल्म अपनी आगे बढ़ी हुई रिलीज डेट, जो कि समर 2020 है, पर भी रिलीज होने के लिए तैयार नहीं है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt" width="740" />
खबरों के अनुसार फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, 'वीएफएक्स का एक प्रमुख हिस्सा अभी भी पूरा नहीं हुआ है जिसमें शाहरुख के साथ मुंबई में एक स्टूडियो में शूट किए सीन, मनाली और वाराणसी का प्लॉट शामिल है। विजुअल इफेक्ट्स पर काम करने वाली कंपनी ने मेकर्स को सूचित किया है कि वे विजुअल इफेक्ट्स में जटिलता के कारण इसे समर 2020 तक तैयार नहीं कर पाएंगे।

करण और अयान ब्रह्मास्त्र को जून तक रिलीज करने के लिए आश्वस्त थे लेकिन अब वह अपनी फिल्म के लिए नई रिलीज डेट की तलाश में जुट गए है। उम्मीद की जा रही है कि जून 2020 में ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।
एक बार जब वीएफ़एक्स कंपनी ये पुष्टि कर देगी कि अब उनकी फिल्म तैयार है उसी के बाद मेकर्स फिल्म के टीजर और पोस्टर रिलीज करेंगे जिसमें रिलीज डेट भी मेंशन की जाएगी।

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी के अलावा अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे दमदार किरदार दिखाई देंगे।


और भी पढ़ें :