रामायण का री-टेलीकास्ट देखकर दुखी हुईं सीता, सीन काटे जाने पर दीपिका चिखलिया ने कही यह बात

Last Updated: शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020 (12:49 IST)
दूरदर्शन पर 'रामायण' को देख फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन शो को लेकर थोड़ी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई। दरअसल, लॉकडाउन में लोगों के के लिए 'रामायण' को फिर से दिखाने का फैसला तो लिया गया, लेकिन इसे जल्द खत्म करने के चक्कर में जमकर काटा-छांटा भी गया।
ऐसे में कुछ ऐसे सीन को भी काट दिए गए, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। शो में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया भी इससे खुश नहीं हैं। उन्होंने भी शो को छांटकर दिखाए जाने पर नाराजगी जाहिर की हैं।

खबरों के अनुसार दीपिका चिखलिया ने कहा, जिस तरह से दोबारा इस शो को दिखाया जा रहा है, उसे लेकर वह खुश नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जिस तरह से शो को कट करके दिखाया जा रहा है वह खुद हैरान हैं।
दीपिका ने हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान बताया था कि सीता के रोल के लिए उन्हें ऑडिशन के कई राउंड से गुजरना पड़ा था। दीपिका ने कहा था, 'एक दिन रामानंद सागर सर का फोन आया कि तुम भी आ जाओ सीता के रोल के लिए, ऑडिशन कर लेते हैं। मैंने उनसे कहा कि मैं आपके साथ दो-तीन सीरियल कर रही हूं। हर वक्त रानी के गेटअप में ही होती हूं। सेट पर वैसे ही घूमती रहती हूं। इसके बाद भी ऑडिशन लेना है।
दीपिका की बातें सुनकर रामानंद सागर ने कहा, 'सीता ऐसी लगनी चाहिए कि स्क्रीन पर आए तो इंट्रोड्यूस न करना पड़े। दर्शकों को ये बताना न पड़े कि दो तीन लड़कियां चल रही हैं तो उनमें सीता कौन है। फिर चार-पांच स्क्रीन टेस्ट के बाद मेरा सिलेक्शन हुआ।' दीपिका इस शो से बहुत पॉपुलर हो गई थीं।



और भी पढ़ें :