शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rajpal yadav accused of cheating 20 lakh rupees police send notice
Written By
Last Modified: शनिवार, 2 जुलाई 2022 (12:08 IST)

राजपाल यादव पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस

राजपाल यादव पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस | rajpal yadav accused of cheating 20 lakh rupees police send notice
बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव मुश्किलों में घिर गए हैं। धोखाधड़ी के मामले में एक्टर को इंदौर पुलिस ने नोटिस भेजकर 15 दिनों में पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं।

 
इंदौर के एक कारोबारी सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था जिसमें फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए थे। फरियादी सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि राजपाल यादव ने उन्हें यह आश्वासन दिया था कि वह यदि लाखों रुपए उन्हें देंगे तो वह उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में काफी सपोर्ट करेंगे।
 
इसी के चलते सुरेंद्र सिंह राजपाल यादव की बातों में आ गए और उन्होंने लाखों रुपए राजपाल यादव को अपने बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में लाने के लिए दे दिए। लेकिन पैसे लेने के बाद ना ही राजपाल यादव सुरेंद्र सिंह के फोन उठा रहे हैं ना ही पैसे लौटाने की बात कर रहे हैं।
 
पुलिस ने इस पूरे मामले में फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। राजपाल यादव हाल ही में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' में 'छोटा पंडित' के किरदार में नजर आए थे। 
ये भी पढ़ें
फिल्म 'लाइगर' का नया पोस्टर आया सामने, बिना कपड़ों के पोज देते नजर आए विजय देवरकोंडा