Cirkus: राजकुमार राव और अपारशक्‍त‍ि खुराना ने Ranveer Singh संग काम करने से किया इनकार, जानिए वजह

Last Updated: मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 (16:36 IST)
एक्टर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है- ‘सर्कस’। फिल्म की कहानी विलियम शेक्सपियर के क्लासिक प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में होंगे और उनके अपोजिट पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नाडींज नजर आएंगी। वहीं, वरुण शर्मा फिल्म में सेकंड लीड में दिखेंगे।

लेकिन आप जानकर हैरान होंगे कि ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा असल में इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे। खबरों की मानें तो वरुण शर्मा दूसरे भी नहीं बल्कि तीसरी पसंद थे। यानि उनसे पहले ये रोल दो और एक्टर्स को ऑफर हुई थी।



एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह के साथ दूसरे लीड रोल के लिए पहले से संपर्क किया गया था। हालांकि, अपनी बढ़ती लोकप्रियता और इस तथ्य को देखते हुए कि उन्हें अच्छी फिल्मों में लीड रोल मिल रहे हैं, राजकुमार ने इस फिल्म को ठुकरा दिया। इसके बाद इस रोल के लिए आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति को मौका दिया गया लेकिन शूट‍िंग डेट्स न म‍िल पाने की वजह से वह भी का ह‍िस्‍सा नहीं बन पाए। इसके बाद फ‍िल्‍म के ल‍िए वरुण शर्मा को अप्रोच क‍िया गया और उन्‍होंने इस बड़ी फ‍िल्‍म को तुरंत साइन कर ल‍िया।



‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी के साथ-साथ टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लंबे स्टार कास्ट के साथ अगले माह से मुंबई में शुरू होगी। वहीं, फिल्म के कुछ हिस्सों को गोवा में भी शूट किया जाएगा। फिल्म अगले साल की सर्दियों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :