1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. preity zinta shared film no means no poster film will be released on november 5
Written By
पुनः संशोधित: शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (10:13 IST)

प्रीति जिंटा ने शेयर किया 'नो मीन्स नो' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्पोर्ट्स थ्रिलर फिल्म 'नो मीन्स नो' का नया पोस्टर शेयर किया है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित यह फिल्म इंडो पोलिश स्कीइंग स्पोर्ट्स थ्रिलर है। यह फिल्म पूरी दुनिया में 5 नवंबर को रिलीज होगी। 

 
प्रीति जिंटा के सपॉर्ट करने से इस फिल्म के प्रति लोगों का कौतुहूल कई गुना बढ़ गया है। प्रीति महिला सशक्तीकरण की चैंपियन रही ही हैं, स्पोर्ट्स का विषय भी उनके दिल के बेहद करीब है। रूटीन कहानियों से अलग बहुत समय बाद इस बार एक अलग तरह की स्पोर्ट्स थ्रिलर देखने को मिलेगी।
 
इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, 'मेरे पारिवारिक मित्र और निर्देशक विकाश वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म नो मीन्स नो का भव्य पोस्टर जारी किया गया, जिसमें मेरे फेवरेट ध्रुव वर्मा ने अभिनय किया है। फिल्म की कहानी मेरे दिल और आत्मा के बहुत करीब है जो महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। 5 नवंबर 2021 को पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है।'
 
बता दें कि प्रीति जिंटा ने फिल्म के हीरो ध्रुव वर्मा को एक्टिंग की भी बारीकियां सिखाई हैं। फिल्म 'नो मीन्स नो' एक इंडो-पोलिश जॉइन्ट वेंचर है, तो इसमें भारत और पोलैंड के कई सारे जाने माने सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म में ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, नीतू चंद्रा और दीपराज राणा हैं। 
 
विकास वर्मा की अगली इंडो-पोलिश फिल्म 'द गुड महाराजा' में प्रीति जिंटा एक दमदार भूमिका में नजर आएंगी, साथ ही इस फिल्म में संजय दत्त महाराजा जाम साहिब के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म नवानगर के महाराजा जाम साहिब के नाम से मशहूर राजा दिग्विजय सिंह रंजीत सिंह जडेजा की एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के बारे में है।
 
ये भी पढ़ें
एक इंदौरी के लिए सबसे बड़ा दंड क्या है? : लोटपोट कर देगा जोक