पर्ल वी पुरी को तथाकथित रेप मामले में मिली जमानत

Last Updated: मंगलवार, 15 जून 2021 (17:10 IST)
पर्ल वी पुरी को तथाकथित मामले में ‍मिल गई है। उन्होंने 7 जून को जमानत के लिए आवेदन किया था जिसकी सुनवाई 15 जून के लिए निर्धारित की गई थी। अदालत ने आज उन्हें जमानत दे दी। 11 दिनों के बाद पर्ल को जेल से बाहर निकलने का अवसर मिला है।

गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट ने एक हफ्ते पहले एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पर्ल को 4 जून को पुलिस ने 2019 में वसई में एक शो के सेट पर एक नाबालिग के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया था। पर्ल पर POCSO अधिनियम के तहत आरोप लगाया गया था।


वसई डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पर्ल के खिलाफ आरोप निराधार नहीं हैं और आरोप लगाने वालों के ‍पास सबूत हैं। मुकदमे में सच्चाई सामने आएगी।

क्या है मामला?

पीड़िता के पिता ने पर्ल के ‍खिलाफ नाबालिग से रेप की शिकायत दर्ज की थी। यह घटना शो के सेट पर हुई थी जो 2019 में नायगांव में लगाया गया था। पीड़िता की मां ने भी उसी शो में काम किया था।


पर्ल के समर्थन में आए थे सेलिब्रिटीज़
पर्ल की गिरफ्तारी के बाद दिव्या खोसला कुमार, एकता कपूर, सुरभि ज्योति, निया शर्मा सहित उद्योग के कई प्रभावशाली लोग उनके समर्थन में आए। इनमें से कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना भी करना पड़ा।



और भी पढ़ें :