खून में लथपथ बाथटब में बैठी दिखीं परिणीति चोपड़ा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक से सामने आया फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पॉला हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और हाल ही में परिणीति के लुक का खुलासा किया गया है।

Photo : Instagram
शेयर किए गए इस में परिणीति चोपड़ा बाथरूम में बैठी नजर आ रही हैं और उनके सिर पर चोट का निशान है। जबकि दूसरे लुक में उनकी आंखों का काजल फैला हुआ दिख रहा है।

Photo : Instagram
इस लुक के बारे में परिणीति चोपड़ा कहती हैं, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूं। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूं, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूं।

रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म लेकर परिणीति लंबे अरसे से उत्साहित रही हैं। फिल्म में परिणीति एक तलाकशुदा महिला की भूमिका में होंगी जो एक गुमशुदा व्यक्ति की जांच के काम में शामिल होती हैं। हॉलीवुड की इस फिल्म में ये रोल एमिली ब्लंट ने निभाया है।
परिणीति की इस फिल्‍म की शूटिंग कुछ वक्‍त पहले लंदन में शुरू हुई थी। इस फिल्‍म में परिणीति संग अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्‍हारी और अविनाश तिवारी नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म का नाम फिलहाल तय नहीं है।



और भी पढ़ें :