केजीएफ चैप्टर 2 को प्राइम वीडियो पर इस तारीख से देख जा सकता है

Last Updated: मंगलवार, 31 मई 2022 (15:21 IST)
हमें फॉलो करें
इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर आ रही है। 3 जून से प्राइम वीडियो के कस्टमर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के KGF चैप्टर 2 को देख सकते हैं। स्टारर यह फिल्म

5 भाषाओं- कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में उपलब्ध होगी। भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अपने घरों में आराम से इस मूवी को स्ट्रीम कर सकते हैं।

बता दें, यह 2018 में आई फिल्म KGF चैप्टर 1 की सीक्वेल है और KGF चैप्टर 2 में रॉकी भाई की स्टोरी को फॉलो करती है, जिसका नाम का कोलार गोल्ड फील्ड्स में खूब दबदबा होता है। फिल्म में एक तरफ जहां उसके सहयोगी उसकी तरफ देखते हैं, वहीं सरकार उसे कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है।

इस फिल्म में रॉकी को चुनौती न देने वाली सर्वोच्चता के लिए हर तरफ से खतरों से जूझना होगा। वह अपनी मां से किए अपने वादे को पूरा करने की कोशिश करते हुए, अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं का सामना करता है।

यश स्टारर इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश
ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी अहम भूमिकाओं में हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF चैप्टर 2 का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है।



और भी पढ़ें :