नुसरत जहां के मां बनने पर निखिल जैन बोले- बच्चे के लिए स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 अगस्त 2021 (11:08 IST)
हमें फॉलो करें
बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। नुसरत और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं। नुसरत के मां बनने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।

नुसरत जहां के मां बनने के बाद ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी है। नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी की थी लेकिन कुछ महीनों पहले नुसरत ने कहा था कि भारतीय कानूनों के अनुसार उनकी शादी अमान्य थी। नुसरत संग अपने सारे मतभेद को एक तरफ रखते हुए उन्होंने एक्ट्रेस और उनके बच्चे को शुभकामनाए दी हैं।
एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए निखिल जैन ने कहा, नुसरत के साथ मेरे मतभेद, मुझे नवजात बच्चे के जन्म की शुभकामनाएं भेजने से नहीं रोकेंगे। मैं नुसरत जहां और बच्चे के लिए स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चे के जीवन में वृद्धि और समृद्ध हो।

उन्होंने कहा, मेरी प्रार्थना है कि नुसरत का बच्चा स्वस्थ रहें। उसका भविष्य समृद्ध और सुपर हो। वह नुसरत से भावनात्मक रूप से नहीं जुड़े हैं और उनकी डिलीवरी की खबरों को लेकर उनमें किसी तरह की कोई भावना नहीं है। लेकिन वह बच्चे के उज्जल भविष्य की कामना करते हैं।
बता दें कि जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी तब निखिल जैन ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। मैं नुसरत से पिछले 6-7 महीनों में मिला ही नहीं हूं तो बच्चा मेरा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा था कि शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत का रवैया पूरी तरह बदल गया था। दोनों ने साल 2019 में तुर्की में शादी रचाई थी।



और भी पढ़ें :