नुसरत जहां की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' जी5 पर होगी रिलीज, यश दासगुप्ता के साथ आएंगी नजर

पुनः संशोधित सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (13:32 IST)
हमें फॉलो करें
टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। वहीं मां बनने का बाद नुसरत जल्द ही बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 1 अक्टूबर को रिलीज होगी।


इस फिल्म में नुसरत जहां अपने कथित बॉयफ्रेंड यश दासगु्ता के संग रोमांस करती दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म मिमी चक्रवर्ती भी हैं। फिल्म में एना साहा, शांतिलाल मुखर्जी, रूपा भट्टाचार्य और सब्यसाची चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहले यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है अब इसका ओटीटी प्रीमियर होने वाला है।

फिल्म 'एसओएस कोलकाता' कोलकाता शहर में एक प्लान्ड आतंकवादी हमले की सीरीज पर बेस्ड है। फिल्म की पूरी कहानी एक 5 स्टार होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा से जुड़ी है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म के बारे में नुसरत जहां ने कहा, एसओएस कोलकाता मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने एक बहुत ही अलग भूमिका निभाई है। दर्शक मुझे एक्शन दृश्यों को देखेंगे। मेरा चरित्र कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। मेरा रोल खुरदरी, स्मार्ट, किरकिरा और बहुत आत्मविश्वासी है।

यश दासगुप्ता ने कहा, जब 'एसओएस कोलकाता' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब हमें कोलकाता में लोगों से बहुत प्यार मिला था। अब मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म का प्रीमियर जी5 पर हो रहा है, जहां 190 से अधिक देशों के दर्शक इसे देख सकेंगे और आनंद ले सकेंगे।
बता दें कि नुसरत जहां बीते दिनों अपने बेटे के पिता के नाम की वजह से सुर्खियों में थी। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर उनके बेटे का पिता कौन है। ऑनलाइन जन्म प्रमाण पत्र में नुसरत के बेटे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। देबाशीष, यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है।



और भी पढ़ें :