टाइगर श्रॉफ को छोड़कर इनके साथ वेलेंटाइन डे मना रहीं दिशा पाटनी, फैंस पूछ रहे यह सवाल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (11:32 IST)
बॉलीवुड इंडस्ट्री में वेलेंटाइन डे का काफी क्रैज दिखता है। इस दिन बॉलीवुड के कइ कपल खास प्लान कर अपने पार्टनर के साथ स्पेशल टाइम बिताते हैं। लेकिन दिशा पाटनी अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ नही बल्कि किसी ओर के साथ वेलेंटाइन डे का दिन बिता रही हैं।

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि की अपनी टीम के साथ हैं। तस्वीर में मलंग के उनके को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू और अमृता खानविलकर नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में दिशा ने लिखा, 'वेलेंटाइन डे मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ।'

दिशा के इस तस्वीर को देखकर टाइगर के फैंस काफी निराश है, क्योंकि वे टाइगर दिशा की स्पेशल डेट का इंतजार कर रहे थे। फैंस कमेंट कर सवाल भी पूछ रहे हैं कि टाइगर किधर है? कई अन्य फैंस ने दिशा को कमेंट बॉक्स में वेलेंटाइन डे विश किया है।
बता दें कि दिशा पाटनी की फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है और इसने अच्छा बिजनेस किया है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।




और भी पढ़ें :