नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने रचाई शादी, वायरल हुआ जयमाला का वीडियो

Last Updated: गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (17:16 IST)
पिछले कुछ दिनों से की जज सिंगर नेहा कक्कड़ और एंकर की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस को 14 फरवरी के दिन का इंतजार था क्योंकि इसी दिन दोनों की शादी होनी थी। लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों ने इंडियन आइडल के सेट पर ही शादी रचा ली है। और दर्शकों को यह शादी 14 फरवरी को देखने को मिलने वाली है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, आदित्य के हाथों में जयमाला देख सकते हैं उनके साथ नेहा भी खड़ी है। इस मौके पर यज्ञ कुंड भी देखा जा सकता है। यहां इन दिनों के साथ शो के जज और और कंटेस्टेंट भी मौजूद हैं।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सु्र्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस जोड़ी के लिए खूब खुश भी नजर आ रहे हैं।
हालांकि यह सब शो के दौरान ही हुआ है। पहले तो हर किसी को यही लग रहा था कि नेहा और आदित्य वाकई में एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। लेकिन आदित्य के पिता उदित नारायण ने हाल ही में इन सभी बातों की सच्चाई बताई थी। उन्होंने कहा था कि जब भी उनके बेटे की शादी होगी वह इस बात की जानकारी सभी को देंगे।

बता दें कि हाल ही में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाना गाया है। नेहा के इस नए गाने का नाम 'गोवा बीच' है।




और भी पढ़ें :