'मिर्जापुर' एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया दुख

वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी के जिगरी दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का 32 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

Last Updated: गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (17:11 IST)
'मिर्जापुर' (Mirzapur) में का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Bramha Mishra) का निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा का 32 वर्ष की उम्र में अचानक निधन होने से हर कोई हैरान है। सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu) ने ब्रह्मा ने निधन की जानकारी दी है।


दिव्येंदु शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्रह्मा मिश्रा संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रेस्ट इन पीस ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित अब नहीं रहे। आइए उनके लिए सभी मिलकर प्रार्थना करें।'

वेब सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा ने दिव्येंदु शर्मा के जिगरी दोस्त की भूमिका निभाई थी। ब्रह्मा मिश्रा फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' से की थी।
खबरों के अनुसार ब्रह्मा मिश्रा का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। 29 नवंबर को ब्रह्मा के सीने में दर्द हुआ था जिसके बाद वह डॉक्टर के पास गए थे।




और भी पढ़ें :