जी टीवी के शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' के लिए रैपर बने मिका सिंह

Last Updated: सोमवार, 25 जनवरी 2021 (15:06 IST)
जी टीवी ने हाल ही में अमृतसर के प्राकृतिक नजारों के बीच विपरीत स्वभाव के दो लोगों की आगामी लव स्टोरी 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' को लॉन्च किया, जहां मीडिया के लोगों को शो के लीड कलाकारों से रूबरू कराया गया। इस शो के आकर्षक प्रोमोज और अमृतसर की इस खूबसूरत प्रेम कहानी की मीडिया में खूब चर्चा हो रही है।
अब इस शो ने बॉलीवुड सिंगर एवं परफॉर्मर का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है, जिन्होंने इस शो के लिए पहली बार रैप गाने में हाथ आजमाया है। इस पंजाबी लव स्टोरी में अपना खास अंदाज़ जोड़ते हुए और इसके लीड कलाकारों के अलग-अलग व्यक्तित्वों को उजागर करते हुए मिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक जबरदस्त रैप सॉन्ग पोस्ट किया है।
मिका सिंह ने कहा, जी टीवी के नए शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' का नाम ही पंजाबी है और इसका कॉन्सेप्ट अलग-अलग सोच रखने वाले दो लोगों के बीच रोमांस का है। ऐसे में इस शो के प्रोमोज़ ने मेरा ध्यान भी अपनी और खींचा है। ज़ी टीवी के एक दूसरे शो के लिए इस चैनल की क्रिएटिव और मार्केटिंग टीमों के साथ चर्चा के दौरान अचानक मुझे इस शो के लिए रैप गाने का आइडिया आया, जो इस समय म्यूज़िक का ट्रेंड है।

इस गाने में मेलोडी और रैप का मिक्स है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह रैप उतना ही पसंद आएगा, जितना कि वो इस प्रेम कहानी को पसंद करने वाले हैं।
ज़ी टीवी के साथ अपने लंबे समय के रिश्तों के बारे में बताते हुए मिका ने कहा, ज़ी के साथ मेरा बहुत पुराना रिश्ता है। मैंने उनके साथ 20 से ज्यादा शोज़ किए हैं, जिनमें सारेगामापा सबसे पॉपुलर था। इस समय मैं इस चैनल के नॉन-फिक्शन शो इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग से भी जुड़ा हुआ हूं। उनके साथ काम करके हमेशा बहुत अच्छा लगता है।
माही और जोगी की इस अनोखी प्रेम कहानी के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब वे दिल थामकर इस शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। पॉपुलर टेलीविजन एक्टर अधविक महाजन और अमनदीप सिद्धू के अभिनय से सजे इस शो का प्रीमियर 27 जनवरी 2021 को होने जा रहा है।



और भी पढ़ें :