नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और राखी सावंत पर एक बार फिर फुटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। तनुश्री ने #MeToo कैंपेन के जरिए फिर से के साथ-साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, राकेश सारंग, सामी सिद्दीकी और राखी सावंत की आलोचना की है। तनुश्री ने इन पर घटना स्‍थल पर मौजूद होने के बावजूद किसी भी तरह का एक्‍शन न लेने का अरोप लगाया।

तनुश्री ने हाल ही में एक स्टेटमेंट में कहा कि मैंने खुद 'फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' गाने के लिए की सिफारिश की थी लेकिन जब मुझे मदद की जरूरत थी उन्होंने ने मुझे हेल्प नहीं की। मैंने पुलिस में लिखी एफआईआर में 4 लोगों के नाम शामिल है। मेरा शोषण सिर्फ नाना ने नहीं किया है बल्कि इसमें वो चार लोग भी शामिल है। उस दौरान मैं 24 साल की थी।
उन्होंने कहा कि मैं बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी। इस हादसे के बाद गणेश आचार्य ने मेरे बारे में इंडस्ट्री में गलत बाते फैलाई और मेरे करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।

तनुश्री ने आगे कहा कि राखी सावंत को मेरे सामने खड़ा करना और मुझ पर अपमानजनक आरोप लगाना इसके पीछे सिर्फ गणेश आचार्य का ही दिमाग था। मुझे इस बात का पता अब चला है कि 10 साल पहले और अभी 6 महीने पहले मेरे साथ जो हुआ हैं वो गणेश आचार्य का किया हुआ है। मैं इतनी बेइज्जती सहकर भी मैं जिंदा हूं।
तनुश्री ने दी बददुआ
तनुश्री ने कहा कि मैं राखी सावंत, गणेश आचार्य, नाना पाटेकर, राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी को दिल और आत्मा से बददुआ देती हूं। आपके बच्चों को भी मेरी तरह मानसिक और भावनात्मक परेशानियों का सामना करना होगा। मेरे परिवार को जिस मुसीबत का सामना करना पड़ा आपके परिवार के साथ भी वहीँ सब होगा। मेरी बददुआ हर उस इंसान के लिए है जिसने मुझे बेइज्जती की।



और भी पढ़ें :