अक्षय कुमार संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, 'पृथ्वीराज' में निभाएंगी यह किरदार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 नवंबर 2019 (13:50 IST)
मिस वर्ल्ड 2017 अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई थी। अब ये कंफर्म हो गया है कि मानुषी छिल्लर यशराज प्रोडेक्शन की फिल्म से धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

ने आधिकारिक रूप से इस बात का ऐलान कर दिया कि मानुषी यशराज फिल्म्स की अगली की हीरोइन के तौर पर बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।
इस फिल्म में मानुषी की प्रेमिका संयोगिता के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं।

खबर के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा- 'हमने इस भूमिका के लिए बहुत सारे यंग और नए चेहरों का ऑडिशन लिया, क्योंकि हमें एक इंडियन एक्ट्रेस की तलाश थी।
संयोगिता अविश्वसनीय सुंदर थी, वो एक मजबूत और आत्मविश्वास से भरी लड़की भी थी। हम किसी ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के व्यक्तित्व से मेल खा सके। हमें वह मानुषी में मिला। मानुषी ने रोल के लिए कई बार ऑडिशन दिया, क्योंकि हम कास्टिंग के बारे में सुनिश्चित होना चाहते थे।

मानुषी का कहना है, 'मैं इस यात्रा के माध्यम से मिलने वाली सीख से बहुत खुश और रोमांचित हूं। मेरी लाइफ अब तक वास्तव में किसी फेयरी टेल से कम नहीं रही है। मिस इंडिया और फिर मिस वर्ल्ड बनने से लेकर, अब मेरी पहली फिल्म के रूप में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिल रहा है, यह हमारे जीवन के एक नए, रोमांचक अध्याय की तरह है।'
संयोगिता का रोल निभाने को लेकर मानुषी ने कहा, 'वह एक शक्तिशाली व्यक्तित्व थी। जो सही है, उसके लिए खड़ी हुई और अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसले खुद से लिए। उसका जीवन भारतीय इतिहास का एक अत्यंत महत्वपूर्ण अध्याय है और मैं उसे यथासंभव सटीक रूप से निभाने की पूरी कोशिश करूंगा।'
इस फिल्म संयोगिता के रोल के लिए मानुषी करीब 9 महीने से मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज' राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड है। पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है। पृथ्वीराज साल 2020 में दिवाली पर दुनियाभर में रिलीज की जाएगी।



और भी पढ़ें :