मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' इस महीने हो सकती है रिलीज

पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (11:29 IST)
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'द फैमिली मैन' के पहले सीजन को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था। जिसके बाद से ही फैंस इसकी नेक्स्ट सीरीज का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है।
खबर है कि 'द फैमिली मैन 2' मई में रिलीज हो सकती है।सीरीज के निर्देशक राज एंड डीके बेताबी से इसे दर्शकों के बीच पेश करने का इंतजार कर रहे हैं। शूटिंग पूरी करने के बाद निर्माता इन दिनों इसकी एडिटिंग पर लगे हुए हैं। जल्द ही दर्शकों को एक सरप्राइज मिलेगा।

'द फैमिली मैन 2' मई में किस तारीख को रिलीज होगी, यह अभी तक साफ नहीं है। यह वेब सीरीज इस साल 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, फिर खबर आई कि यह तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी। खबर थी कि अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर हुए विवाद के बाद 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया।
'तांडव' में कुछ ऐसे सीन थे, जिनके चलते निर्माताओं पर केस दर्ज किए गए। कोई विवाद ना हो, इसलिए अमेजन प्राइम ने 'द फैमिली मैन 2' में बदलाव कराए। मनोज बाजपेयी 'द फैमिली मैन 2' के साथ वापसी कर रहे हैं। इसमें वह एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे।

जासूसी पर आधारित इसी सीरीज में साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दिखाई देंगी। मनोज के अलावा इस सीरीज में प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी राज और डीके की इस सीरीज के दूसरे सीजन का हिस्सा हैं।
थ्रिलर एक्शन ड्रामा सीरीज 'द फैमिली मैन' में मिडिल क्लास शख्स श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) की कहानी दिखाई गई है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी की स्पेशल सेल में एक स्पेशल एजेंट होता है। 20 सितंबर, 2019 को यह सीरीज रिलीज हुई थी। कहानी में वो मुद्दे भी हैं, जो हमारे रोजमर्रा का हिस्सा रहते हैं। जैसे-धार्मिक अतिवादिता, राष्ट्रवाद, कश्मीर और आतंकवाद। यह एक संजीदा संदेश देने वाली वेब सीरीज है, जिसमें कॉमेडी, रोमांच, सस्पेंस सब कुछ है।



और भी पढ़ें :