सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त का दावा, कृति सेनन को डेट कर रहे थे दिवंगत एक्टर

पुनः संशोधित शनिवार, 19 सितम्बर 2020 (13:22 IST)
की मौत को 3 महीने से अधिक का वक्त बीत चुका है। इस दौरान उनसे जुड़ी कई नई बातें सामने आ रही है। अब बॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस ने दावा किया है कि सुशांत एक्ट्रेस के साथ एक वक्त रिलेशनशिप में थे।
खबरों के अनुसार लीजा ने कहा, 'आखिरी बार मैं सुशांत से लगभग ढाई साल पहले मिली थीं। हम बांद्रा क्लब में कृति सेनन की बर्थडे पार्टी अटेंड कर रहे थे। उस वक्त वह कृति के साथ था। महेश शेट्टी समेत हम दोनों के कई कॉमन दोस्त थे।'

लीजा से पूछा गया कि क्यों उन्हें लगता है कि सुशांत और कृति कपल थे? इसके जवाब में लीजा ने कहा, जब यह एक बर्थडे पार्टी हो और वहां पर कई लोग आएं तो होस्ट करने वाला हमेशा बिजी रहता है। यह एक बड़ी पार्टी थी, इसलिए कृति मेहमानों को अटेंड करने में बिजी थीं।
उन्होंने कहा, मैंने सुशांत को पूरी तरह से चार्ज, खुश और हर किसी से बात करते देखा। वे दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे थे और अच्छे होस्ट बनने की कोशिश कर रहे थे। अगर आप किसी को खुलकर नहीं बताएंगे कि आप एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तो भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखकर समझ आ जाएगा।

लीजा ने आगे बताया, अगर कोई होस्ट के साथ को-होस्ट का किरदार निभा रहा है, वहां कुछ ना कुछ तो है। हम सभी जानते हैं कि जितना वे दोनों इस बात से इनकार करते रहे, वे उतना ही एक-दूसरे को देख रहे थे।
बता दें कि कृति और सुशांत साल 2017 में आई फिल्म 'राब्ता' में एक साथ नजर आए थे। इसी साल 14 जून को सुशांत ने अपने फ्लैट में सुसाइड किया। इसके बाद देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां (सीबीआई, एनसीबी और ईडी) इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।




और भी पढ़ें :