सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kiran rao opens up on divorce with aamir khan
Last Updated : बुधवार, 14 फ़रवरी 2024 (17:04 IST)

आमिर खान संग तलाक पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी, बताई वजह

kiran rao opens up on divorce with aamir khan - kiran rao opens up on divorce with aamir khan
Aamir Khan Kiran Rao: किरण राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को उनके एक्स हसबैंड आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। किरण राव और आमिर खान ने शादी के 16 साल बाद 2021 में तलाक का ऐलान किया था। दोनों का एक बेटा आजाद भी है।
 
आमिर खान और किरण राव तलाक के बाद भी साथ ही नजर आते हैं। बीते दिनों किरण ने आमिर की बेटी आयरा की शादी में भी शिरकत की थी। हाल ही में किरण राव ने आमिर खान संग तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि आखिर दोनों क्यों अलग हुए।
 
कनेक्ट एफएम कनाडा संग बात करते हुए किरण राव ने कहा, हमारे लिए साथ काम करना नेचुरल था। पार्टनर बनने के बाद भी हम साथ काम करते रहे। हम एक-दूसरे को इस तरह से समझते हैं जो वैवाहिक रिश्ते से परे है। हम क्रिएटिव रूप से बहुत करीब हैं। हम कई मुद्दों पर समान राय भी साझा करते हैं।
 
किरण ने कहा, हमारे बीच बहुत ही पारिवारिक, ईमानदार रिश्ता था। यह कुछ ऐसा है, जिसे आप मिटा नहीं सकते और आप ऐसा करना भी नहीं चाहते, क्योंकि यही हमारे रिश्ते का आधार है। हमारे बीच कभी भी कोई खराब मतभेद या बड़ी लड़ाई नहीं हुई। हम बस हम अपने रिश्ते को फिर से डिफाइन करना चाहते थे।
 
उन्होंने कहा, हम एक परिवार बने रहना चाहते थे, लेकिन शादी नहीं करना चाहते थे। इसलिए हमने सिर्फ अपने नियम बनाए। मुझे नहीं लगता कि रिश्तों को सामाजिक टैग दिया जा सकता है। लोगों के लिए यह असामान्य बात है कि तलाक के बाद भी दोनों एक-साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं, एक ही इमारत में रहना चाहते हैं, बार-बार साथ खाना खाते हैं। अगर हमारी शादी के टूटने से हमारा रिश्ता खत्म हो जाता तो मुझे खुशी नहीं होती।
 
बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता संग हुई थी। साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और रीना की एक बेटी आयरा और बेटा इब्राहिम है। वहीं आमिर ने किरण राव संग 2005 में शादी रचाई थी। दोनों का एक बेटा आजाद है। आमिर और किरण ने अचानक तलाक का ऐलान करके सभी को चौंका दिया था। 
 
ये भी पढ़ें
Jacqueliene Fernandez ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ वापस ली याचिका, लगाया था धमकाने का आरोप