'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर पहुंचेंगे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, प्रोमो रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 17 नवंबर 2021 (16:45 IST)
के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हर शुक्रवार स्पेशल गेस्ट शिरकत करते हैं। इस शुक्रवार फिल्म 'बंटी और बबली 2' की स्टार कास्ट सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरीशो में पहुंचेंगे।


रानी मुखर्जी और सैफ अली खान, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलेंगे और दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे। सिद्धांत अपने रैप से अमिताभ को इंप्रैस करेंगे तो वहीं सैफ-रानी की जोड़ी एक बार फिर अपने रोमांस का जादू चलाते दिखाई देगी।

इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी अमिताभ के सामने अपना रैप सुनाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद रानी मुखर्जी और की एंट्री होती हैं। वे बताते हैं कि सिद्धांत और शरवरी उन्हें कमरे में बंद करके आ गए थे।
सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'हम तुम' के सुपरहिट गाने 'सांसो को सांसो में...' पर रोमांटिक डांस करते भी दिख रहे हैं। इसके बाद अमिताभ टीम से पूछते हैं कि 'सेट पर सबसे ज्यादा गुस्सा किसको आता है?' इस पर रानी अपना नाम लेती हैं। वो कहती हैं कि हर बंगाली के अंदर एक काली तो है ही छुपी हुई।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ 12 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ में मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :