सूरज बड़जात्या के बेटे की फिल्म से कार्तिक आर्यन ने काटा सलमान खान का पत्ता!

पुनः संशोधित शनिवार, 7 दिसंबर 2019 (12:59 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म के बाद सलमान राधे की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। वहीं काफी समय से खबर आ रही थी कि सलमान खान एक और फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें वो सूरज बड़जात्या के बेटे के साथ नजर आएंगे।
ALSO READ:
'भांगड़ा पा ले' अब इस नई तारीख को होगी रिलीज, धमाके के साथ हुआ प्रमोशन का आगाज


सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने साल 2015 में 'प्रेम रतन धन पायो' के लिए सालों बाद हाथ मिलाया था। फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के सुपरहिट होते ही यह खबर सामने आने लगी कि सलमान खान अपने दोस्त सूरज बड़जात्या के बेटे की पहली बॉलीवुड फिल्म में काम कर सकते हैं।

सलमान खान ने इंडस्ट्री में कई सारी कलाकारों को लॉन्च किया है, लेकिन यह पहला मौका होता जब वो अपने किसी दोस्त के बेटे को डायरेक्टर के रूप में लॉन्च करते। लेकिन अब खबरें आ रही है कि सलमान इस फिल्म से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह ने ले ली है।

खबरों के अनुसार फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, 'बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन इस समय हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद हैं। धर्मा प्रोडक्शन में एंट्री करने के बाद से ही उनके पास बड़े-बड़े ऑफर आ रहे हैं और हाल में उन्होंने राजश्री बैनर के मालिक सूरज बड़जात्या के साथ मुलाकात करते हुए देखा गया है।'
दोनों ने एक फिल्म को लेकर चर्चा की है, जिसे सूरज बड़जात्या प्रोड्यूस करेंगे और उनके बेटे डायरेक्ट करेंगे। कार्तिक आर्यन को फिल्म का आइडिया पसंद आया है और उन्होंने इसे हरी झंडी दिखा दी है।


और भी पढ़ें :